Arvind Kejriwal Arrest LIVE: केजरीवाल के रिमांड पर कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

0

KEJRIWAL


Arvind Kejriwal Arrested in Liquor Policy Case LIVE दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की याचिका पर अब आज सुप्रीम कोर्ट में सुनावई नहीं होगी। दिल्ली सीएम ने ईडी की गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दायर अपनी याचिका को वापस ले लिया है। उन्होंने निचली अदालत में मामले की सुनवाई के चलते अपनी अर्जी वापस ली है।


डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Arvind Kejriwal Arrested in Liquor Policy Case LIVE  आबकारी घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गुरुवार रात ईडी की टीम ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया। मामले में ईडी आज शुक्रवार को दिल्ली सीएम को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए 10 दिनों की रिमांड की मांग करेगी।



CM जहां भी होंगे, सरकार वहीं से चलेगी- कैलाश गहलोत

दिल्ली के मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा कि काफी देर के बाद अरविंद केजरीवाल के परिवार से मिले। हम शुरू से ही कह रहे हैं कि ये मामला झूठा है और इसका एकमात्र मकसद अरविंद केजरीवाल को रोकना है। ईडी ने अब तक क्या बरामद किया है? पार्टी का रुख है कि सीएम को इस्तीफा नहीं देना चाहिए। सीएम जहां भी होंगे, सरकार वहीं से चलेगी। हमें इससे कोई दिक्कत नहीं है और कोई भी कानून नहीं कहता कि उन्हें इस्तीफा देना चाहिए।


22 Mar 2024

6:10:38 PM

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पत्नी की प्रतिक्रिया

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी सुनीता की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "आपके 3 बार चुने हुए मुख्यमंत्री को मोदीजी ने सत्ता के अहंकार में गिरफ़्तार करवाया। सबको crush करने में लगे हैं। यह दिल्ली के लोगो के साथ धोखा है। आपके मुख्यमंत्री हमेशा आपके साथ खड़े रहें हैं। अंदर रहें या बाहर, उनका जीवन देश को समर्पित है।जनता जनार्दन है सब जानती है।"


22 Mar 2024

5:50:59 PM

चुनाव आयोग पहुंचे कांग्रेस-TMC सांसद

कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल और टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन दिल्ली में भारतीय चुनाव आयोग पहुंचे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा था कि आईएनडीआई के नेता आज चुनाव आयोग से मिलकर जानबूझकर निशाना बनाने और विपक्षी नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ आपत्ति जताएंगे।


22 Mar 2024

5:25:41 PM

3 घंटे की बहस के बाद फैसला सुरक्षित

Arvind Kejriwal ED Remand Live: करीब 3 घंटे की बहस के बाद ईडी रिमांड आवेदन पर अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। अदालत की तरफ से कुछ देर में फैसला सुनाया जाएगा। अरविंद केजरीवाल की तरफ से कोर्ट में तीन वकीलों ने दलीलें पेश की। वहीं ईडी ने कोर्ट में शराब घोटाले को लेकर कई बड़े दावे किए।


22 Mar 2024

5:15:18 PM

हाई कोर्ट में गिरफ्तारी की बात नहीं की- केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल की तरफ से पेश हुए वकील रमेश गुप्ता ने कहा, "हमने कहा है कि यह एक अवैध गिरफ्तारी है और उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। वहीं विक्रम ने दलील दी कि कल तक हाई कोर्ट में ईडी का स्टैंड यह था कि हम सिर्फ पूछताछ करने के लिए बुला रहे हैं, गिरफ्तार करने की बात कभी नहीं की।


22 Mar 2024

4:55:37 PM

बड़ी संख्या में डिजिटल एविडेंस मिटाए गए- एएसजी

एएसजी: हाई कोर्ट ने केजरीवाल को कोई अंतरिम राहत नहीं दी है। सरकारी गवाह की विश्वसनीयता मुकदमे के दौरान की जांची जा सकती है। चेन आफ मनी ट्रेल का पता लगाने के लिए केजरीवाल के रिमांड की जरूरत है।  बड़ी संख्या में डिजिटल एविडेंस मिटाए गए हैं और इसके कारण जांच एजेंसी को काफी परेशानी हुई है।


22 Mar 2024

4:40:53 PM

केजरीवाल के घर जा रहे AAP के विधायक और पार्षद

आम आदमी पार्टी के सभी विधायक और पार्षद पैदल मार्च करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री

अरविंद केजरीवाल के परिवार से मिलने के लिए जा रहे हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)